20.1 C
New York
September 18, 2024
BBC LIVE
BBC LIVEraipurराज्यराष्ट्रीय

बहन के घर जाना चाहती थी पत्नी, पति ने बाइक पर रस्सी से बांधकर पूरे गांव में घसीटा और फिर…

Rajasthan Crime News: राजस्थान के नागौर जिले में एक शराब पति ने अपनी पत्नी को बहुत पीटा. उसने अपनी पत्नी को बाइक पर बांधकर उसे पूरे गांव में घसीटा. इस पूरी घटना का किसी ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर डाल दिया. इस घटना के वायरल होते ही पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.

आरोपी पति का नाम प्रेमाराम मेगवाल बताया जा रहा है. उसकी उम्र करीब 32 साल है. वीडियो में एक महिला के पैरों को मोटरसाइकिल से बांधकर उसके पति द्वारा उसे कई सेकंड तक पथरीली जमीन पर घसीटा जा रहा है. महिला मदद के लिए चिल्लाती रही लेकिन जालिम पति को दया नहीं आई.

किसी ने नहीं की महिला की मदद

इस वीडियो को शूट करने वाले शख्स ने भी महिला की मदद नहीं की. इस घटना पर नागौर पुलिस अधीक्षक नारायण सिंह टोगस ने कहा, “यह घटना एक महिला से जुड़ी है जो अपने पति की इच्छा के विरुद्ध जैसलमेर में अपनी बहन से मिलने जाने पर अड़ी थी. पति के मना करने के बावजूद वह अपनी बहन के साथ जाने पर अड़ी रही. पति ने इसके बाद अपनी पत्नी को बाइक पर बांधा और उसे पथरीली सड़क पर पूरे गांव में घुमाया.

इस मामले में पंचौड़ी थाने के सहायक उपनिरीक्षक सुरेन्द्र कुमार ने बताया कि कथित घटना करीब एक महीने पहले की है. यह घटना नाहरसिंहपुरा गांव की है.

पत्नी इस समय अपने पति से अलग होकर रिश्तेदारों के साथ रह रही है. उसने इस घटना की जानकारी पुलिस को नहीं दी थी. हालांकि, पुलिस ने सोमवार को इस मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.

पति ने पत्नी पर लगाई थी कई पाबंदी

गांव के कुछ लोगों ने बताया कि प्रेमाराम मेगवाल शराबी है. वह अपनी पत्नी को हमेशा प्रताड़ित करता है. उसने अपनी पत्नी को गांव के अन्य लोगों से मिलने पर भी पाबंदी लगाई थी. पुलिस इस केस की जांच कर रही है. तहकीकात के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Related posts

सीएम विष्णुदेव साय से क्रिकेटर आजिंक्य रहाणे ने की मुलाकात, कहा- छत्तीसगढ़ में क्रिकेट का अच्छा माहौल

bbc_live

छत्तीसगढ़ कलार समाज परिक्षेत्र सुवरमाल(बागबाहरा)के चुनाव में प्रेमशंकर के पैनल की ऐतिहासिक जीत

bbc_live

छत्तीसगढ़ में नक्सल प्रभावित क्षेत्र के जवानों को 3 माह में एक बार मिलेगा 8 दिन का अवकाश

bbcliveadmin

Leave a Comment

error: Content is protected !!