23.7 C
New York
September 16, 2024
BBC LIVE
BBC LIVEtop newsराज्य

मचा बवाल : पश्चिम बंगाल के नंदीग्राम में महिला के कपड़े उतारे और फिर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

Nandigram Crime News: पश्चिम बंगाल में कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और हॉस्पटिल में ट्रेनी डॉक्टर की रेप करके की गई हत्या के बाद अब नंदीग्राम से कुछ इसी प्रकार का मामला सामने आया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राज्य के पूर्व मोदिनीपुर जिले के नंदीग्राम में एक महिला के कपड़ा उतारकर उसे दौड़ा-दौड़ाकर पीटने का मामला सामने आया है. इस घटना के बाद इलाके में बवाल मच गया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है. इस घटना लोकर राज्य में राजनीति भी शुरू हो गई है.

TMC ने बीजेपी पर लगाए आरोप

सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस के नेताओं ने आरोप लगाया है कि इस घटना में बीजेपी का हाथ है. वहीं, बीजेपी ने टीएमसी के द्वारा लगाए गए आरोपों को खारिज कर दिया है. बीजेपी का कहना है कि सत्ताधारी पार्टी उसे बदनाम करने की साजिश रच रही है.

एक रिपोर्ट के अनुसार नंदीग्राम के 1 ब्लॉक के गोकुलनगर में यह घटना हुई. जिस महिला को नग्न घुमाकर पीटा गया उसका पति चेन्नई में नौकरी करता है. बताया जा रहा है कि इस परिवार के सदस्य पिछले साल टीएमसी में शामिल हुए थे. टीएमसी ने आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी परिवार पर वापस पार्टी में शामिल होने का दबाव डाल रही थी.

चेन्नई से भागा-भागा आया पति

घटना की जानकारी मिलने पर महिला का पति चेन्नई से वापस आया. उसने अपनी पत्नी के साथ हुई बर्बरता को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. शिकायत के आधार पर स्थानीय बीजेपी बूथ अध्यक्ष अध्यक्ष तापस दास को अरेस्ट किय गया. महिला के शरीर पर चोट के निशान हैं. अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है.

महिला ने बताया उसके साथ क्या हुआ

महिला ने बताया कि रात में उसके घर में कुछ लोग घुसते हैं. उसके बाद वह उसे मारने लगे. महिला ने उनके पैर भी पड़े लेकिन दरिंदों को रहम नहीं आई. महिला ने बताया कि दरिंदों ने उसके कपड़े उतारकर उसे सड़क पर दौड़ा -दौड़ाकर पीटा.

Related posts

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह इस दिन आएंगे छत्तीसगढ़, लोकसभा चुनाव अभियान की करेंगे शुरुआत

bbc_live

छत्तीसगढ़: 2 दिन मौसम में होगा बदलाव, वज्रपात का अलर्ट

bbc_live

IED प्लांट करते दो नक्सलियों को पुलिस ने पकड़ा, भारी मात्रा में मिला विस्फोटक

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!