23.7 C
New York
September 16, 2024
BBC LIVE
BBC LIVEraipurtop newsछत्तीसगढ़राज्य

कलेक्टर से बढ़कर हो गई सीएमओ मुक्ता सिंह चौहान , अपने स्वागत में लगवाया बैलून, सरकारी कार्यालय में कर दिया हवन पूजन

रायपुर। इन दिनों मनेन्द्रगढ़ नगरपालिका परिषद में सीएमओ की पदस्थापना का मुद्दा गरमाया हुआ है । दरअसल कुछ दिन पहले नगर पंचायत खोंगापानी मे  सहायक राजस्व निरीक्षक के मूल पद पर मुक्ता चौहान को सूरजपुर से वापस भेजा गया था लेकिन बाद में संसोधित आदेश में उनकी पदस्थापना मनेन्द्रगढ़ नगरपालिका में कर दी गई।

इससे कांग्रेस और भाजपा दोनो ही दल के कई पार्षद नाराज है। इन्होंने रायपुर जाकर इलाके के विधायक मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल से मिलकर अपनी नाराजगी जताई है । जिसके बाद श्याम बिहारी ने नगरीय प्रशासन मंत्री को विचार के लिए पार्षदों का आवेदन भेज दिया है। मुक्ता चौहान ने एकतरफा प्रभार लिया है  इधर सीएमओ बनने के बाद मुक्ता सिंह चौहान ने पदभार ग्रहण करने के पहले नगरपालिका कार्यालय और अपने कक्ष को बैलून से सजवा दिया साथ ही हवन पूजन भी करवाया जो चर्चा का विषय बना हुआ है।

नगरपालिका अध्यक्ष प्रभा पटेल का कहना है कि वह तीसरी बार अध्यक्ष बनी है। कभी कोई सीएमओ अपने पदभार के लिये इस तरह से नगरपालिका को सजाने और हवन करने का काम नही किया है। यह सब उनकी जानकारी में नही है। वही कांग्रेस ने सीएमओ के पदभार ग्रहण करने के तरीके पर सवाल उठाए है। जिला कांग्रेस प्रवक्ता सौरभ मिश्रा ने कहा कि कर्मचारियों को वेतन देने के लिए पैसे नही है और सीएमओ अपने पदभार के लिए नए फर्नीचर मंगा रही है ।

Related posts

30 साल बाद दिखा बाघ, वन विभाग ने लिखी चिट्ठी -‘जिसका भी ये टाइगर है ले जाएं’

bbc_live

IAS Transfer: बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 13 IAS का तबादला…5 जिलों के डीएम भी बदले गए

bbc_live

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का छत्तीसगढ़ दौरा, 14 अप्रैल को खैरागढ़ में करेंगे आम सभा

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!